कान्स फिल्म फेस्टिवल में सनी लियोनी ने ढाया कहर , देख फैस को लगा करंट

एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर अपने लुक्स से फैंस के होश उड़ा रही हैं।इस फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत 16 मई को फ्रेंच रिवरिया में हुई थी.

तस्वीरों में, उसने डिजाइनर मारिया कोखिया द्वारा एक शानदार वन-शोल्डर मॉस ग्रीन साटन ड्रेस पहनी थी, जिसमें उसके मिड्रिफ और जांघ-हाई स्लिट पर रणनीतिक कट थे।

जहां बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने अंदाज से लोगों का ध्यान खींच रही हैं.सनी लियोनी ने कान्स में अपने लेटेस्ट लुक से एक बार फिर लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है.

सनी लियोन के इस स्टनिंग आउटफिट में उनके लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि उनके गॉर्जियस लुक को देखकर लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस सनी ने कैप्शन में ‘कैनेडी’ लिखा है. फिल्म को कान्स फिल्म फेस्टिवल में एक प्रतिष्ठित मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए चुना गया है।

सनी लियोन डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी में मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है.

इस आउटफिट के साथ अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने Flavia Torso इयररिंग्स पहने थे। साथ ही बालों को खोलकर ग्लैम मेकअप किया गया है.