बिग बॉस ओटीटी में नजर आएँगी सनी लियोन, वायरल हुई ये तस्वीर

बिग बॉस दर्शकों का सबसे लोकप्रिय और बहुप्रतीक्षित शो है! बिग बॉस बिग ओटीटी सीजन 2 जल्द ही आने वाला है और हर कोई इसके लिए बेताब है।

इसमें एक ट्विस्ट यह है कि सनी लियोन के बिग बॉस ओटीटी 2 में आने की बात सोशल मीडिया पर जोरों पर है और अब दर्शक सोच रहे हैं कि क्या वह एक प्रतियोगी हैं या सनी केवल लॉन्च एपिसोड में दिखाई देंगी?

इस बड़ी खबर के बारे में सनी लियोन के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया, “सनी लियोन बिग बॉस ओटीटी सेट पर हैं क्योंकि वह लॉन्च एपिसोड में भाग लेंगी। वह एक प्रतियोगी के रूप में भाग नहीं लेंगी, लेकिन सनी लॉन्च के लिए विशेष अतिथि होंगी।”

इस सीजन में सनी लियोनी के आते ही अब दर्शकों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. इस बार सनी क्या करेंगी? चूंकि इसमें सलमान उनके साथ हैं तो सांगल्या इस बात पर ध्यान दे रही हैं कि क्या ट्विस्ट आएगा.

लियोन बॉलीवुड में अपना नाम बनाने में सफल रही हैं। इसके अलावा दर्शकों के मन में उनके लिए काफी सम्मान है। दुनियाभर में फैशन आइकॉन और मॉडल के तौर पर पहचानी जाने वाली सनी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

सनी लियोन इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल और उसके बाद सिडनी फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म कैनेडी की उल्लेखनीय सफलता के कारण सुर्खियों में हैं। उनके किरदार चार्ली को वैश्विक दर्शकों से जो प्यार मिलेगा वह उल्लेखनीय है। सनी के कई नए प्रोजेक्ट करने की भी अफवाह है।