सुनील गावस्कर ने की आरसीबी की तारीफ, कहा – विराट कोहली ने किया…

गावस्कर ने तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की भी प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के दौरे के बाद उस गेंदबाज में और सुधार आया है. ये गेंदबाज अपना अंतिम ओवर भी उसी तरह फेंकता है जैसे अपना पहला ओवर फेंक रहा हो. आरसीबी 7 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है.

अपने कॉलम में आरसीबी की तारीफ करते हुए गावस्कर ने लिखा है कि आरसीबी ने शानदार प्रदर्शन किया. एबी डिविलियर्स ने जबरदस्त बैटिंग की और देवदत्त पडिक्कल ने शानदार सेंचुरी लगाई.

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंटर ग्लेन मैक्सवेल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने मैक्सवेल को सरप्राइज पैकेज बताते हुए लिखा है कि मैक्सवेल ने ऐसी बल्लेबाजी की जैसे वे ऑस्ट्रेलियाई टीम की ओर से करते हैं. देवदत्त पडिक्कल के लिए उन्होंने लिखा है कि इस खिलाड़ी में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स के लिए एक बड़ी संभावना दिख रही है.

आईपीएल 2021 में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू का नया अवतार दिखाई दिया है. पिछली बार से उलट इस बार टीम ने अपने विरोधियों के लिए गंभीर संकट खड़ा कर दिया. बेंगलुरू ने जबरदस्त शुरूआत करते हुए अपने 7 मैचों में से 5 में जीत दर्ज की.

कुछ खिलाड़ियों के कोविड संक्रमित होने के कारण आईपीएल को बीच में ही स्थगित करना पड़ा है. इस साल आईपीएल में आरसीबी के प्रदर्शन से पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी खासे प्रभावित दिखाई दे रहे हैं.

गावस्कर ने स्पोर्ट्स मैग्जीन स्पोर्ट्सस्टार में लिखे अपने एक कॉलम में आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल की खासी तरीफ करते हुए उन्हें टीम के लिए ‘सरप्राइज पैकेज’ बताया है.