सुगंधा मिश्रा ने शेयर किया ये विडियो , देखते रह गए लोग

सुगंधा मिश्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक नया वीडियो शेयर किया है। पोस्ट की गयी वीडियो में सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले दोनो कई सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं। जैसे सबसे ज्यादा कौन खाता है?

कौन सबसे ज्यादा पॉज़ेसिव है? इस तरह के 13 सलावों के जवाब दोनों ने कैमरे के सामने दिया। मजेदार बात ये है कि कई सवालों के जवाब पर दोनो एक दूसरे की ओर इशारा कर रहें हैं।

यह वीडियो काफी फनी है और इसमें दोनों मस्ती के मूड में दिख रहे हैं। फैंस भी हर बार की तरह दोनों के इस वीडियो को पूरी दिलचस्पी के साथ देखकर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) की कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और कॉमेडियन संकेत भोसले (Sanket Bhosale) ने जब से शादी की है वह तभी से खबरों में छाए रहते हैं।

शादी के बाद से ही दोनो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और दोनो की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। दोनो के पर्सनल वीडियोज और फोटोज को भी लोग काफी पसंद करते हैं।

हाल ही में सुगंधा ने एक नया वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सुगंधा और उनके पति संकेत ने एक दूसरे कई राज खोल दिये हैं।