रोड शो के दौरान अचानक हुआ ये बड़ा…केजरीवाल को लगी…, कार्यकर्ताओं ने बचाई…

अरविंद केजरीवाल ने रविवार को ही रोड शो के साथ नामांकन करने का ऐलान किया था। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भी रोड शो में शामिल होने की अपील की थी।

 

सोमवार को पार्टी के बड़े नेताओं और अपने परिवार के साथ केजरीवाल ने पहले वाल्मीकि मंदिर में पूजा की फिर रोड शो शुरू किया। वाल्मीकि मंदिर मार्ग से कनॉट प्लेस आउटर सर्कल होते हुए रोड शो निकालकर जब तक केजरीवाल पर्चा दाखिल करने पहुंचते एसडीएम कार्यालय बंद हो गया।

अरविंद केजरीवाल अब 21 जनवरी को पर्चा दाखिल करेंगे। 21 जनवरी पर्चा दाखिल करने की आखिरी तारीख है।अरविंद केजरीवाल बीत दो बार से नई दिल्ली विधानसभा सीट से विधायक हैं। 2013 में उन्होंने इस सीट पर तत्कालीन सीएम, कांग्रेस उम्मीदवार शीला दीक्षित को हराया था।2015 के चुनाव में केजरीवाल ने कांग्रेस की कद्दावर नेता किरण वालिया को बड़े अंतर से शिकस्त दी थी।

अरविंद केजरीवाल शनिवार (20 जनवरी) को अपना नामांकन नहीं दाखिल कर सके। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को नामांकन के लिए 3 बजे तक एसडीएम दफ्तर पहुंचना था। रोड शो करते हुए नामांकन के लिए जा रहे केजरीलाल समय पर नहीं पहुंच सके। अब कल (मंगलवार) को केजरीवाल अपना पर्चा दाखिल करेंगे। अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से आप के उम्मीदवार हैं।