दिल्ली के इस स्पा मसाज पार्लर में मिले छात्र-छात्रायें, अन्दर बने छोटे-छोटे कमरों में निर्वस्त्र हो ऐसे…

राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर और मोहन गार्डन क्षेत्र में स्पा मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के खुलासे के बाद अब स्वाति मालीवाल ने पूर्वी दिल्ली के मधु विहार क्षेत्र में मौजूद क्राउन स्पा पर छापा मारा।इस स्पा में भी छोटे-छोटे कमरे बने हुए थे, जहां युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पाए गए।

इस स्पा में भी प्रयोग किए गए कंडोम और पैकेट बरामद हुए हैं। एक दिन पहले ही दिल्ली के उत्तम नगर, मोहन गार्डन इलाके में स्पा मसाज पार्लर के नाम पर चल रहे देह व्यापार के गोरखधंधे का पर्दाफाश करने के लिए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने छापेमारी कर एक स्कूल छात्रा सहित 9 लड़कियों को रेस्क्यू करवाया था।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि एमसीडी की नांक के नीचे स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का धंधा चल रहा है। हमने नवादा के जैस्म‍िन, जन्नत स्पा और क्राउन स्पा में रेड की जहां हर कमरे में लड़की के साथ निर्वस्त्र आदमी मिले। स्वाति मालीवाल ने यह भी कहा कि हम बिना रुके और डरे स्पा सेंटर का भांडा फोड़ेंगे। आप 181 पर कॉल करके कम्प्लेंट करें। ये मुहिम तब तक जारी रहेगी, जब तक MCD पुलिस ये गंदगी समाप्त नहीं कर देती है।