शुरू होने जा रहा सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला, तैयार हुए खिलाड़ी…

अबू धाबी में मैच के दौरान मौसम साफ रहेगा. हालांकि तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. यहां ओस की बड़ी भूमिका रहने वाली है, इसलिए टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी का फैसला कर सकती है.

रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर (कप्तान), मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, प्रियम गर्ग, जेसन होल्डर, राशिद खान, शाहबाज नदीम, टी नटराजन, संदीप शर्मा.

अबू धाबी का शेख जायद इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम साइज़ के हिसाब से काफी बड़ा है. इस पिच पर बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों को समान रूप से मदद मिलती है. टूर्नामेंट की शुरुआत की तुलना में अब यह विकेट काफी बदल गया है.

यहां अब गेंद काफी रुककर आ रही है. ऐसे में यहां टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला ले सकती है. इस पिच पर टीमों ने 195 तक के स्कोर को भी चेज किया है. हालांकि बैंगलोर ने कोलकाता को एक मैच में 84 रनों पर ही रोक दिया था.

आईपीएल के इस सीजन का एलिमिनेटर मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज शाम 07:30 बजे से अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जाएगा.

इस मुकाबले में जीतने वाली टीम दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी. वहीं इस मैच में हारने वाली टीम का टूर्नामेंट में सफर खत्म हो जाएगा. अगर दोनों टीमों के पिछले मैचों के प्रदर्शन की बात करें, तो हैदराबाद ने अपने पिछले तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज की है.

वहीं दूसरी ओर बैंगलोर ने पिछले चारों मुकाबले गंवाए हैं. ऐसे में बैंगलोर के लिए इस मैच का जीतना चुनौतीपूर्ण रहेगा. इस मैच में बैंगलोर की टीम में क्रिस मॉरिस और नवदीप सैनी की वापसी हो सकती है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद भी पिच के अनुसार अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है.