लॉकडाउन के बाद 17 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा ये, लोगो पर पड़ेगा भारी…

विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के लीडर्स ने आयोजित एक विशेष बैठक में कहा कि दुनिया भर में दस में से कोई एक कोविड-19 के संपर्क में आया हो सकता है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक में शामिल एक शीर्ष अधिकारी ने अनुमानित ढंग से बताया कि दुनिया की आबादी का एक बड़ा हिस्सा जोखिम में है।

Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान इस वेबसाइट पर कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च किए जाएंगे। साथ ही स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस, लैपटॉप, हेडफोन्स, स्पीकर्स, कैमरा, फैशन, फर्निचर सहित कई कैटेगरी में यूजर्स को बेस्ट डील और ऑफर्स दिए जाएंगे।

अमेजन ने अपने पोर्टल पर सेल के दौरान मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दी है। HDFC Bank के डेबिट और क्रेडिट कार्ड और किश्तों पर भी यूजर को 10 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही सेल के दौरान एक्चेंज और नो-कॉस्ट ईएमआई जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

साथ ही अमेजन ने ट्वीट में यह जानकारी भी दी है कि प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 16 अक्टूबर से ही शुरू हो जाएगी। इस सेल के दौरान यूजर्स को मिलने वाले ऑफर्स की घोषणा कंपनी पहले ही कर चुकी है।

सेल के लिए कंपनी ने HDFC Bank के साथ साझेदारी की है। HDFC Bank के यूजर्स को 10 प्रतिशत इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा। बता दें कि Flipkart भी 16 अक्टूबर से 21 अक्टूबर तक The Big Billion Days सेल का आयोजन करेगी।

फेस्टिव सीजन के दौरान सभी ई कॉमर्स वेबसाइट Festival Sale का आयोजन करती हैं। Amazon ने भी अपनी इस वर्ष की Great Indian Festival Sale की तारीख का ऐलान कर दिया है।

अमेजन ने ट्विटर के जरिए इसकी घोषणा की। हालांकि यह सेल किेतने दिन चलेगी अभी इसकी जानकारी वेबसाइट ने नहीं दी है। Amazon Great Indian Festival Sale 17 अक्टूबर से शुरू होगी।