आयुष्मान खुराना संग इंटीमेट सीन देने पर बोलीं वाणी कपूर, कहा ऐसा करना…

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) को एक अलग ही जोनर में देखा गया। दर्शकों को दोनों की केमेस्ट्री पसंद आई।

फिल्म में जहां आयुष्मान एक बॉडी बिल्डर के किरदार में देखे गए तो वहीं वाणी ने ट्रांसजेंडर महिला रोल प्ले कर वाहवाही लुट रही हैं। इस फिल्म में वाणी ने आयुष्मान के साथ जमकर इंटीमेट सीन दी है, जिसकी वजह से वह खबरों में छाई हुई हैं, हालांकि अब फिल्म में इंटीमेट सीन देने पर एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने एक बातचीत के दौरान कहा है इस तरह के इंटीमेट सीन (अंतरंग दृश्यों) को करना कभी आसान नहीं होता है।

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज थी। ओपनिंग डे पर फिल्म ने उम्मीद से कम कमाई की, लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण फिल्म की कमाई पर असर पड़ा और मेकर्स ने फिर इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने का फैसला किया है। अब इस फिल्म के चाहने वाले घर बैठे इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।

बात करते हुए वाणी कपूर ने इंटीमेट सीन को लेकर कहा, ” ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में इंटीमेट सीन को एक कारण से शामिल किया गया था। हालांकि यहां यह नोटिस करने वाली बात है कि चाहे‘चंडीगढ़ करे आशिकी’,‘वॉर’ और ‘बेफिक्रे’ क्यों न हो इन सभी में कोई हार्डकोर लवमेकिंग सीन था।

लेकिन ये सच है कि इंटीमेट सीन को अंजाम देना कभी आसान नहीं होता। अब मेरे लिए मुझे डायरेक्टर पर भरोसा करने की जरूरत है। मैं ऐसे मामलों में एक निर्देशक के साथ काम नहीं करूंगी, जिसे लेकर मुझे लगता है कि वह ढोंगी है और मैं उस पर भरोसा नहीं कर सकती।

आपको याद दिला दें कि जब फिल्म ‘बेफिक्रे’में रणवीर सिंह संग वाणी ने इंटीमेट सींस दी थीं तो उन्होंने फिल्म में अपने बिंदास अभिनय की तरह उनका जवाब भी बिंदास था। उन्होंने कहा था कि हॉलीवुड फिल्में देखकर बड़ी हुई है और उन्हें किसी सीन से कोई प्रॉब्लम नहीं है।

वो सीन वैसे ही नॉर्मल है जैसे दूसरे सीन होते हैं। उन्होंने आगे यह भी कहा कि एक एक्टर के तौर पर हमें हर सिचुएशन का सामना करना पड़ता है। ऐसे में अगर कहानी की मांग अगर इंटीमेट सीन है तो वो करेंगी। बता दें कि ‘बेफिक्रे’ में रणवीर और वाणी के बीच 23 किसिंग सींस थे जिन्हें देखने के बाद लोगों की हालत खराब हो गई थी।