धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर सौरव गांगुली ने कही ऐसी बात, फैंस हुए नाराज

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के क्रिकेट करियर को लेकर अब सवाल उठने लगे है. जिसके सही जवाब सामने नहीं आ रहे है.

 

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शनिवार को कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में कप्तान विराट कोहली और चयनकर्ताओं से जरूर बात की होगी.

गौरतलब है कि धोनी वनडे वर्ल्ड कप में भारत के सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं, जिससे उनके भविष्य को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं. गांगुली ने एक मीडिया वार्ता के दौरान कहा, ‘उन्होंने (धोनी) कप्तान से बात की है और मुझे यकीन है कि चयनकर्ताओं से भी बात की होगी. मुझे नहीं लगता कि इस बारे में बात करने के लिए यह कोई मंच है.’ उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप विजेता पूर्व कप्तान की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी जैसा खिलाड़ी मिलना मुश्किल है.

गांगुली ने कहा, ‘यह धोनी का फैसला होगा कि वह क्या करना चाहते हैं. मैंने उनसे बात नहीं की है, लेकिन वह भारतीय क्रिकेट के चैम्पियन हैं.’ 38 वर्षीय धोनी आखिरी बार ब्लू जर्सी पहने आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में नजर आए थे. 47 वर्षीय गांगुली ने कहा, ‘आपको अगला एमएस धोनी जल्दी नहीं मिलेगा लेकिन यह उन्हें तय करना है कि वह खेलना चाहते हैं या नहीं. यह उनका फैसला होगा.’ धोनी ने अपने भविष्य के बारे में बात करने से अभी तक कुछ नहीं कहा है.