सोनू सूद को बीएमसी ने भेजा ये नोटिस , जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद की एक बार फिर से मुसीबत बढ़ती नजर आ रही है। एक्टर को उनके जुहू स्थित होटल में हुए अवैध निर्माण को लेकर बृह्ममुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने नोटिस भेजा है।

इसी साल जुलाई में बीएमसी ने सोनू सूद को अपने जुहू होटल को वापस रेजिडेंट बिल्डिंग में बदलने और अवैध निर्माण को हटाने के लिए नोटिस दिया था।

जिसके बाद सोनू सूद ने कहा था ‘वह खुद ही इस बिल्डिंग को रिनोवेट करेंगे।’ हालांकि पिछले महीने बीएमसी द्वारा जारी किए गए नोटिस में कहा गया था कि सोनू सूद ने अभी तक बिल्डिंग को रिनोवेट नहीं किया है।

अब हाल ही में बीएमसी के नोटिस ने कहा गया कि ‘आपने अपने पत्र में कहा था कि आपने बिल्डिंग की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने/खाने की गतिविधि बंद कर दी है और इसका उपयोग स्वीकार की गई प्लानिंग के अनुसार रेजिडेंट्स के लिए किया जाएगा। साथ ही आपने उस आवश्यक कार्य का भी उल्लेख किया है। साथ ही आपने उल्लेख किया था कि जोड़ने/बदलने/पुनर्स्थापन के लिए आवश्यक कार्य प्रगति पर है ।

इस कार्यालय (बीएमसी का कार्यालयल) ने 20।10।2021 को साइट का निरीक्षण किया है और यह देखा गया है कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है।’

सोनू सूद ने बीएमसी के नोटिस का जवाब दिया है और कहा है कि उनके होटल को रेजिडेंट बिल्डिंग में बदल दिया है। एक इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि ‘हम पहले ही बिल्डिंग को बदल चुके हैं और बीएमसी को ब्योरा जमा कर दिया है। अभी डॉक्यूमेंटशन का काम चल रहा है और मैं अवैध गतिविधि नहीं कर रहा हूं।’