आईएएस की तैयारी करने वालों की मदद करेंगे सोनू सूद, जानिए कैसे…

सोनू ने महामारी में अपने माता-पिता खो चुके बच्चों के लिए भी मुफ्त शिक्षा की वकालत की है । इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने उन छात्रों को मुफ्त शिक्षा प्रदान के लिए करने के लिए पंजाब में सीटी विश्वविद्यालय के साथ अपने सहयोग की घोषणा की थी। इसके अलावा सोनू लोगों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए भी कई प्लेटफार्म लॉन्च कर चुके हैं ।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो सोनू ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म किसान की घोषणा की है। इस फिल्म को ई निवास ने निर्देशित किया है । इसके अलावा वह अभिनेता चिरंजीवी के साथ आगामी तेलुगू फिल्म “आचार्य” में भी दिखाई देंगे ।

हालांकि वह केवल कोरोना से प्रभावित लोगों की ही मदद नहीं करना चाहते हैं बल्कि अब वह शिक्षा के क्षेत्र में भी छात्रों की भरपूर मदद करना चाहते हैं। सोनू सूद ने ट्वीट कर यूपीएससी की मुफ्त कोचिंग के लिए छात्रवृत्ति की घोषणा की है। सोनू ने आईएएस बनने का सपना देखने वाले छात्रों के लिए “संभवम” नाम की मुफ्त कोचिंग छात्रवृत्ति की घोषणा की है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘करनी है आईएस की तैयारी. हम लेंगे आपकी जिम्मेदारी । सोनू ने कहा कि वह इस तरह के मंच की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हैं ।’ सोनू चैरिटी फाउंडेशन की वेबसाइट के मुताबिक स्कॉलरशिप के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख 30 जून 2021 है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने कोरोना महामारी की शुरुआत से ही लोगों खूब मदद की है । महामारी के दौरान उन्होंने अनगिनत परिवारों की सहायता की है । कभी अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन तो कभी किसी के इलाज का खर्च उठा कर उन्होंने इंसानियत की मिसाल पेश की है ।