सौम्या टंडन ने लाजवाब डांस, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक डांसिंग वीडियो शेयर किया हैं जो सोशल मीडिया पर खूब तारीफे बटोर रहा हैं। जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘जब वी मेट’ के गाने ‘आओगे जब तुम ओ साजना’ पर बहुत ही ग्रेसफुल के साथ कलासिकल डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

वीडियो में सौम्या की अदाएं और उनके एक्सप्रेशंस देखते ही बन रहा है । इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी इस ऑउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं उन्होंने वाइट कलर की फुल स्लीव्स की अनारकली ड्रेस कैरी की हुई है, इसके खुले बालो एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस उनकी इस परफैक्शन स्टेप्स की खूब तारीफ कर रहे हैं।

टीवी का पॉपुलर शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ की एक्स गोरी मेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने शो तो छोड़ दिया है लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

सौम्या खूबसूरत होने के साथ -साथ मल्टीटैलेंटेड भी है ऐसा हम सौम्या की इन वायरल वीडियोस को देख कर कह रहे हैं। दरअसल सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को एक्टिंग के अलावा क्लासिकल डांस का भी बेहद शौक रखती हैं।