जल्द लॉंच होगी नई Bajaj Pulsar 250, जाने क्या होगी कीमत

Bajaj Pulsar के चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर है। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Bajaj Auto (बजाज ऑटो) जल्द ही अपनी नई Bajaj Pulsar 250 (बजाज पल्सर 250) मोटरसाइकिल को लॉन्च करने वाली है।

कंपनी ने लॉन्चिंग से पहले आनेवाले मॉडल का पहला आधिकारिक टीजर जारी किया है। टीजर वीडियो में नई पल्सर के एक्सटीरियर डिजाइन की झलक दिखाई देती है, जो बाइक की पल्सर लाइन में प्रमुख मॉडल बनने के लिए तैयार है। रिपोर्ट के मुताबिक नई 2022 Bajaj Pulsar 250 (2022 बजाज पल्सर 250) बाइक भारत में 28 अक्तूबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।

आकर्षक लुक और पावरफुल इंजन वाली इस नई मोटरसाइकिल का इंतजार बाइक प्रेमियों को काफी समय से था। बाइक के एक्सटीरियर डिजाइन के संकेतों के साथ, बजाज ऑटो ने नई बाइक की कुछ प्रमुख फीचर्स का भी खुलासा किया है।

इंजन और पावर बाइक निर्माता ने नई पल्सर 250 बाइक के इंजन लेआउट को भी दिखाया है। बाइक में सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन पल्सर 220F मोटरसाइकिल पर मिलने वाले पावरट्रेन का रीबोर वर्जन हो सकता है। यह इंजन करीब 26 PS का पावर और 22 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है। लेकिन इंजन के डिटेल्स की आधिकारिक जानकारी अक्तूबर के आखिरी हफ्ते में सामने आएगी।