जल्द लॉंच होगा C 400 GT मैक्सी स्कूटर , जानिए क्या होगी खासियत

2021 के लिए, बीएमडब्ल्यू के प्रीमियम मैक्सी-स्कूटर को ट्रांसमिशन से बेहतर प्रदर्शन के लिए नए क्लच स्प्रिंग्स के साथ अपडेट किया गया है। यह 139 किमी प्रति घंटे की अधिकतम स्पीड प्राप्त करने में सक्षम है।

स्कूटर के अन्य प्रमुख मैकेनिकल और फीचर अपडेट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को नये क्लच स्प्रिंग्स के अलावा एक नया ‘ई-गैस’ सिस्टम दिया जाता है जो एक तरह का थ्रॉटल-बाय-वायर सिस्टम है। इसके अन्य प्रमुख अपडेट में अपडेटेड इंजन मैनेजमेंट के साथ-साथ एक नया एग्जॉस्ट सिस्टम शामिल है।

बीएमडब्ल्यू सी 400 जीटी मैक्सी-स्कूटर पहले से ही कुछ अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बिक्री के लिए अवेलेबल है। इस दमदार मैक्सी स्कूटर के इंजन की बात कारें तो कंपनी इसमें एक 350 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन ऑफर करती है ।

जो 7,500 आरपीएम पर 33.5 बीएचपी की अधिकतम पावर और 5,750 आरपीएम पर 35 एनएम का पीक टॉर्क आउटपुट देता है। इंजन सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आता है।

BMW Motorrad India ने अपने अपकमिंग C 400 GT मैक्सी स्कूटर को एक बार फिर से लॉन्चिंग के पहले टीज किया है। ये एक दमदार स्कूटर है जिसकी क्षमता आम स्कूटर से ज्यादा है।

कुछ चुनिंदा BMW डीलरशिप्स पर अपकमिंग स्कूटर की बुकिंग भी शुरू कर दी गई है और ग्राहक इसे 1 लाख रुपये का टोकन अमाउंट चुकाकर रिजर्व भी कर सकते हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी अपने इस दमदार स्कूटर की कीमत का खुलासा कुछ ही दिनों में कर सकती है।