ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जल्द नज़र आएंगे रणबीर कपूर , शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड में अपने वरस्टाइल एक्टिंग के लिए जाने वाले चॉकलेटी ब्‍वॉय रणबीर कपूर जल्द ही डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक वह इरोज नाउ के साथ काम करेंगे. जिसका टाईटल ‘ऐसा वैसा प्यार’ होने वाला है. इस सेटोरी में चार अलग-अलग तरह के लव स्टोरीज दिखाए जाएंगे.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘ऐसा वैसा प्यार’ में रणबीर कपूर आ सकते हैं. हालांकि अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इस स्टोरी में चार अलग-अलग प्रेम कहानियां होंगी. ऐसे में अगर रणबीर इसका हिस्सा होंगे तो दर्शकों के लिए ये किसी तोहफे से कम नहीं है.

रणबीर कपूर अपने दमदार परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं. उनकी एक्टिंग के हर वर्ग कायल है. उनके चार्म को दुनियाभर की कई लड़कियों का प्यार मिलता है. हर फिल्म में उनकी एक्टिंग कमाल की होती है. ऐसे में इस लव स्टोरी में रणबीर को देखने के लिए दर्शक काफी एक्साइटेड हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणबीर आलिया भट्ट के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में जल्द नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी हैं. फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं और करण जौहर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

इसके अलावा रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे, वो शमशेरा फिल्म में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ काम करते नजर आएंगे. वहीं उनकी लव लाइफ की बात करें तो वह अभी आलिआ को डेट कर रहे हैं.