सोनाली सहगल ने शेयर किया ये विडियो , देख लोग हुए घायल

सोनाली सहगल इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की लंबी फेहरिस्त भी पेश की है। जहां पर बिकिनी में उनकी बैक टू बैक कई तस्वीरें हैं। जिसे ढेर सारे लोगों ने लाइक किया है। उड़ीसा की रहने वालीं सोनाली सहगल ने वैसे कुछ फिल्में की हैं लेकिन अपनी दमदार छाप वह अभी तक नहीं छोड़ पाई हैं।

सोनाली सहगल ने कैप्शन में लिखा है कि क्या बारिश प्रकृति की सबसे आश्चर्यजनिक चीजों में से नहीं हैं? सोनाली सहगल ने आगे बोला है कि यह तुरंत मेरा स्ट्रेस कम कर देता, मूड को अच्छा कर देता है, ये भीतर तक कनेक्ट करने में मदद करता है। 6 दिन पहले सोनाली सहगल ने ये वीडियो शेयर किया है। जिसे काफी तेजी से देखा जा रहा है।

सोनाली सहगल के इस वीडियो में आप देखेंगे कि वह बालकनी से निकलते हुए घर के बाहर बारिश का आनंद ले रही हैं। यहां उन्होंने बिकिनी में कैमरे के सामने खड़े होकर पूरा वीडियो बनाया है। कैप्शन में ये लिखा है कि बारिश से आपके शरीर, बाल और चेहरे पर क्या फायदा होता है।

फिलहाल उनका जो वीडियो सामने आया है इसमें उनका बिकिनी लुक चर्चा में है। सोनाली ने बारिश का मजा लेते हुए बिकिनी पहनकर खुले आसमान के नीचे डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में बैंकग्राउंड में म्यूजिक सुनाई दे रहा है। यहां इस वीडियो में वो बाल को संवारते हुए कई सारे पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सोनाली ने बारिश का फायदा क्या होता है ये भी बताया है।

प्यार का पंचंनामा फेम सोनाली सहगल अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण छाई हुई हैं। सोनाली सहगल ने चुनिंदा फिल्मों में काम किया है लेकिन कई बार अपनी बोल्ड इमेज को लेकर छाई रहती हैं। प्यार का पंचनामा के साथ सोनाली सहगल और हाईजैक,सोनू के टूटी की स्वीटी, जय मम्मी दी जैसी कई फिल्मों में अपना ग्लैमर दिखा चुकी हैं।