सोनल चौहान ने शेयर की ये फोटो , देख लोग हुए घायल

आमतौर पर ज्यादातर एक्ट्रेस बिकिनी लुक को मिनिमल रखती हैं लेकिन सोनल ने अपने लुक को और ज्यादा हाइलाइट करने के लिए सोनल ने डिफरेंट मेकअप किया है। उन्का आई मेकअप बहुत एलिगेंट लग रहा है।

वहीं, उनके लंबे बालों की स्टाइलिंग भी बहुत अच्छे से की गई है। इनमें हल्के वेव्स दिखाई दे रहे हैं। वहीं, न्यूड शेड लिपस्टिक बहुत ही परफेक्ट लग रही है। सोनल का यह मेकअप स्टाइल इसलिए भी पसंद किया जा रहा है क्योंकि फाउंडेशन से लेकर लिपस्टिक तक सबकुछ बहुत बैलेंस है। खासतौर पर आंखों को एक्सप्रेसिव बनाने के लिए सोनल ने परफेक्ट आई मेकअप किया हुआ है जिससे उनका लुक हैवी भी नहीं लग रहा है।

‘जन्नत’ फेम सोनल चौहान एक्टिंग के अलावा अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं। फिटनेस के अलावा सोनल अपने हर लुक्स की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं।

सोनल पर्दे पर ज्यादा दिखाई नहीं देतीं लेकिन फिर भी अपने स्टाइलिश अवतार से फैन्स के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। फैन्स भी उन्हें ट्रेडिशनल और वेस्टर्न हर लुक में पसंद करते हैं। सोनल इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की बोल्ड बिकिनी पहनकर बेड पर बैठी हुई हैं। बिकिनी के ऊपर ही उन्होंने क्रीम कलर के श्रग कैरी किया हुआ है।