इस लड़के के साथ सोनाक्षी सिन्हा जल्द करने वाली है शादी, करता है ये काम

सोनाक्षी ने फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पिछले कुछ समय से सोनाक्षी की फ़िल्में फ्लॉप हो रही हैं. लेकिन फिर भी वह काफी मेहनत कर रही हैं और सफल होने की कोशिश कर रही हैं. आपको बता दें सोनाक्षी एक लड़के को डेट कर रही हैं और हो सकता है कि जल्द ही वह उससे शादी भी कर लें.

दोस्तों, आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन यह सच है कि सोनाक्षी सिन्हा जिस हैंडसम लड़के को डेट कर रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि जहीर इकबाल हैं.

जिन्होंने फिल्म ‘नोटबुक’ में काम किया है. वह एक मॉडल भी रह चुके हैं. दोस्तों, सोशल मीडिया के ख़बरों के मुताबिक़ सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दुसरे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी भी कर सकते हैं.

दोस्तों, सबसे पहले हम बात करेंगे सोनाक्षी सिन्हा के बारे में. दोस्तों, आप सभी को पता ही होगा सोनाक्षी बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुधन सिन्हा की बेटी हैं.

सोनाक्षी बॉलीवुड जगत की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं . आज उन्हें लाखों करोड़ों लोग बहुत पसंद करते है. आपको पता होगा सोनाक्षी को बॉलीवुड में लाने वाले सलमान खान ही हैं.

बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला 2017 से कायम है. बॉलीवुड के कई स्टार्स ने साल 2018 में शादी की है. आपको बता दें साल 2019 में बॉलीवुड के जाने माने कलाकार शादी करने वाले हैं.

आज के इस पोस्ट में हम उन्हमें से एक कलाकार यानी कि सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर बताने वाले हैं. आज हम आपको एक उस लड़के के बारे में भी बताएंगे जिससे जल्द ही सोनाक्षी शादी कर सकती हैं.