सोनाक्षी सिन्हा कर सकती है इस मुस्लिम लड़के के साथ शादी, नाम जानकर चौक जाएंगे आप

खबरों के मुताबिक सोनाक्षी सिन्हा पिछले काफी समय से जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं l इन दोनों को कई बार साथ में लंच करते हुए भी देखा गया है।

 

दोनों ज्यादा से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताते हैं l इतना ही नहीं इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा एक दूसरे को सोशल मीडिया पर भी फॉलो करते हैं।

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा एक बार फिर से सलमान खान के साथ ‘दबंग 3’ में नजर आएंगी, लेकिन सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी फिल्म दबंग 3 को लेकर नहीं बल्कि एक मुस्लिम लड़के को डेट करने को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है l

तो आइए उस लड़के के बारे में जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता जहीर इकबाल को डेट कर रही हैं l आप सभी ने जहीर इकबाल को बॉलीवुड फिल्म ‘नोटबुक’ में देखा होगा l बता दें कि जहीर इकबाल काफी ज्यादा हैंडसम और स्टाइलिश है।

जैसा कि आप सब जानते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री हैं। जिन्होंने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अपने पहले ही फिल्म से सोनाक्षी बॉलीवुड में मशहूर हो गयी थी। जिसके बाद सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया।