गुस्से मे आकर बेटे ने मां को मारी गोली,हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश संतकबीरनगर के महुली थाना क्षेत्र के ग्राम मैनसिर में सोमवार की देर रात एक सनकी बेटे ने सगी मां को अवैध कट्टे से गोली मार दी। महिला को घायलावस्था में परिजन बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि गोली महिला के कंधे पर लगी है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे को अवैध कट्टा व कारतूस के साथ दबोच लिया है। घायल महिला ने बेटे के खिलाफ गैर इरातन हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कराया है।

महुली थाना क्षेत्र के मैनसिर निवासी पूनम सैनी पत्नी रविन्द्र सैनी से सोमवार की रात किसी बात को लेकर बेटा सूरज सैनी का विवाद हो गया। थोड़ी देर बाद दोनों में तू तकरार काफी बढ़ गई।

परिजनों ने मामला शांत कराने का प्रयास किया लेकिन मामला शांत नही हुआ। सूरज ने आवेश में आकर माँ पूनम पर कट्टे से फायर झोंक दिया। पूनम सैनी के कंधे पर गोली लग गई। वह जमीन पर गिरकर तड़पने लगी। मौके से बेटा फरार हो गया। फायर की आवाज सुनकर मौके पर काफी संख्या में लोग पहुंच गए। घायलावस्था में जिला अस्पताल से बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर लेकर गए।

गोली मारने की सूचना पर इंस्पेक्टर महुली रणविजय सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। आरोपी बेटा सूरज सैनी को घटना में प्रयुक्त कट्टा व कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले में घायल महिला की तहरीर पर सूरज सैनी के खिलाफ गैरइरादतन हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।