‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा, प्रभास ने फिल्म के लिए फीस में की कटौती

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के लिए देश-विदेश में दर्शकों के जबर्दस्त उत्साह है। फैंस ट्रेलर रिलीज के बाद से ही इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं। फिल्म 27 जून, 2024 को रिलीज होने वाली है। फिल्म में भारतीय पौराणिक कथाओं और साइंस-फिक्शन का मिश्रण देखने को मिलने वाला है। इसके साथ ही प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन जैसे बड़े सितारे भी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं।

फिल्म के लिए प्रभास ने की फीस में कटौती
प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ जल्द ही घरेलू और अंतरराष्ट्रीय सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म की टीम इस वक्त जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रही है। इस बीच फिल्म को लेकर लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। फिल्मी गलियारे में इस वक्त प्रभास को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसको लेकर काफी चर्चा भी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस में कटौती की है।

फिल्म के मुनाफे में दिया जा सकता है हिस्सा

बीते कुछ सालों में प्रभास बड़े फिल्मों का चेहरा बन कर सामने आए हैं। प्रभास एक बड़े स्टार बन चुके हैं, जो अपनी सभी फिल्मों के लिए बहुत ज्यादा फीस लेते हैं। उनकी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर अब तक मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि उन्होंने फिल्म के लिए 150 करोड़ रुपये लिए हैं। हालांकि, अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी फीस में कटौती की है। उन्होंने फिल्म के लिए सिर्फ 80 करोड़ रुपये लिए हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म को बेहतर बनाया जा सके, इसलिए उन्होंने फीस में कटौती की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अगर फिल्म को बड़ी सफलता मिलती है, तो मेकर्स उन्हें मुनाफा का कुछ हिस्सा देंगे।

दिखेगा बड़े सितारों का जमावड़ा
बता दें कि यह फिल्म भारत में बनी सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी, पशुपति और राजेंद्र प्रसाद आदि कई कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में संतोष नारायणन का संगीत है। वहीं, फिल्म का निर्माण वैजयंती मूवीज के बैनर तले अश्विनी दत्त ने किया है। फिल्म 2डी , 3डी , आईमैक्स और 4डीएक्स प्रारूपों में रिलीज होगी, जो दर्शकों के लिए एक शानदार सिनेमाई अनुभव देने वाली है।