तो इस फिल्म में बाप-बेटी के रोल में नजर आएँगे अमिताभ व कटरीना, वायरल हुई तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ 24 मार्च को अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली थी। पर इस फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस की भेंट चढ़ गई है।कहा जा रहा है कि इस फ़िल्मे में कैटरीना कैफ के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं ।

खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ डायरेक्टर विकास बहल  की फिल्म में अब नजर आयेंगी। सुपर 30 के बाद ये विकास बहल की अगली फिल्म होने जा रही है। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसमें कैटरीना कैफ की अहम भूमिका होगी। फिल्म का नाम डेडली बताया जा रहा है। इसके साथ ही फिल्म की कहानी एक बाप बेटी की जोड़ी पर होंगी।जिसके लिए डायरेक्टर अमिताभ बच्चन को पिता के रोल में चाहते हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस रोल के लिए बिग बी से बात चल रही है। उन्होंने फिल्म की कहानी सुन भी ली है और इसके लिए अपनी रूचि भी दिखाई है। हालांकि उन्होंने अभी ऑफिशियली फिल्म ज्वाइन नहीं की है।।जबकि कैटरीना कैफ कई रीडिंग सेशन का हिस्सा बन चुकी हैं।

एक और वजह है जिसके कारण कैटरीना ने इसके लिए हामी भरी और वो इस फ़िल्म की शैली का नयापन । कैटरीना एक नई शैली की फ़िल्म में काम करना चाहती थीं और विकास बहल की फ़िल्म में उन्हें वो नयापन दिखा ।

विकास बहल की इस फ़िल्म में अमिताभ और कैटरीना, पिता-बेटी के रूप में नजर आएंगे । फ़िल्म की कहानी में पिता-बेटी के एक अल का ट्रेक भी एक अहम ट्रेक में से एक होगा । फ़िलहाल उनके साथ इस फ़िल्म को लेकर बातचीत चल रही है । लेकिन जैसे ही अमिताभ बच्चन भी इसके लिए हामी भर देंगे मेकर्स द्दारा ऑफ़िशियली फ़िल्म का अनाउंसमेंट कर दिया जाए ।