सलमान खान के लिए अब तक कुंवारी बैठी ये एक्ट्रेस, जो सबकी है फेवरेट

डेजी शाह – दोस्तों, इनका नाम तो आपने सुना ही होगा. भले ही इन्होने बॉलीवुड के ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया हो. लेकिन सलमान की प्रेमिका के रूप में वह बहुत ज्यादा चर्चे में रह चुकी हैं.

आपको बता दें कि वह 35 साल की हो चुकी हैं. वह सलमान खान को बहुत पसंद करती हैं और वह अभी भी कुँवारी बैठी हैं. उन्होंने सलमान के साथ फिल्मों में काम किया है.

स्नेहा उल्लाल – स्नेहा उल्लाल को आप सभी जानते ही होंगे. वह ऐश्वर्या राय की हमशक्ल मानी जाती हैं. आपको बता दें दिखने में वह बेहद ही खूबसूरत हैं. इन्होने सलमान खान के साथ फिल्म ‘लकी’ में काम किया था.

दरअसल सलमान खान ही स्नेहा उल्लाल को बॉलीवुड में लाये थें. उन्हें मुख्य रूप से लकी फिल्म में काम करने के लिए ही लाया गया था. वैसे स्नेहा भी सलमान की प्रेमिका हैं जो अभी भी कुंवारी हैं.

कटरीना कैफ – सलमान और कटरीना की जोड़ी हर किसी को पसंद है. इन दोनों की अफेयर्स की ख़बरें आज से नहीं बल्कि पिछले बहुत सालों से आ रही है. सभी चाहते हैं कि ये दोनों शादी कर लें लेकिन अब तक ऐसा नही हुआ है.

आपको बता दें कटरीना कैफ भी सलमान की प्रेमिका में से एक हैं. हालांकि इनकी और सलमान की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ी में से एक है. खैर, कटरीना अभी भी कुंवारी बैठी हैं.

आज के जमाने में फिल्म इंडस्ट्री चाहे कोई भी हो अफेयर्स हर जगह सुनने को मिलते हैं. चाहे फिर वह बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री या फिर कोई और फिल्म इंडस्ट्री. लेकिन आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं, जो सलमान खान की प्रेमिका हैं तथा उनके लिए अभी भी कुँवारी बैठी हैं.