शादी करने वाले लोगों को स्मृति ईरानी ने दी ये सलाह, जानकर चौक उठे लोग

स्मृति ईरानी ईरानी अक्सर मजेदार और महत्वपूर्ण संदेशों के साथ वीडियो और पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, उन्होंने एक मूर्ति के ऊपर छाता पकड़े हुए एक छोटे भक्त की तस्वीर शेयर की थी।

इससे पहले स्मृति ईरानी ने एक छोटी बच्ची का एनिमेटेड इलस्ट्रेशन शेयर किया था। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बेटियों को शिक्षित करने का आग्रह किया था। इसमें उन्होंने हैशटैग बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भी लिखा था।

स्मृति ईरानी ने एक दूसरी स्टोरी ‘एडवाइस आंटी’ के नाम से शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह कभी भी परफेक्ट नहीं होगा, इसे काम करने लायक बनाओ।’ इस स्टोरी के माध्यम से स्मृति यह बताना चाह रही हैं कि कोई भी चीज परफेक्ट नहीं होती, बस उसमें सुधार करते रहना चाहिए।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरी लगाई है। एक में उन्होंने अमेरिकी अभिनेता विल फेरेल की एक मशहूर लाइन का जिक्र करते हुए लिखा कि ‘किसी व्यक्ति से शादी करने से पहले, आपको उन्हें ऐसा कंप्यूटर उपयोग करने के लिए देना चाहिए जिसमें इंटरनेट धीरे चल रहा हो, ताकि यह पता चल पाए वे वास्तव में कौन हैं।’

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कई दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। शुक्रवार को स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सलाह शेयर की है, इसमें उन्होंने शादी करने वाले लोगों के लिए कुछ ऐसा लिखा कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए।