कार डिवाइडर से उछलकर दूसरी कार के ऊपर जा गिरी, 6 लोगों की दर्दनाक मौत

राजस्थान के सीकर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर आज मकर संक्रांति पर भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसा देखकर लोगों की सांसें अटक गई. यहां एक कार डिवाइडर से उछलकर सामने से आ रही दूसरी कार पर जा गिरी. हादसे में पांच लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. एक घायल ने बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

आलाधिकारी और स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची. उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया. हादसे के कारण राजमार्ग पर जाम लग गया. यह हादसा एनएच 52 पर लक्ष्मणगढ़ इलाके में शाम करीब साढ़े पांच बजे हुआ. यहां एक कार अचानक डिवाइडर से उछलकर दूसरी तरफ से गुजर रही कार पर जा गिरी. इससे दोनों कारें एक दूसरे के ऊपर नीचे हो गई. हादसे में कारों में सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

हादसे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है
पुलिस के मुताबिक कार किस वजह से उछलकर डिवाइडर के दूसरी तरफ गई इसके कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. अभी तक मृतकों और घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस उनके पास मौजूद दस्तावेजों के आधार पर उनकी शिनाख्तगी के प्रयास कर रही है. हादसे के कारण राजर्गा पर करीब आधे घंटे तक लंबा लगा रहा. बाद में पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को वहां से हटवाकर जाम खुलवाया.