फ्रांस में बच्चों पर हुआ चाकू से हमला, छह घायल

फ्रांस के एक शहर में बच्चों पर चाकुओं से हमला किए जाने की खबर है। पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को एएफपी को बताया कि फ्रांस के पहाड़ी इलाके में स्थित एनेसी शहर में चाकूबाजी की घटना में छह बच्चों समेत कुल सात लोग घायल हो गए।

घटना उस समय हुई जब बच्चे एक झील के पास खेल रहे थे। चाकूबाजी की घटना पाक्वियर सेक्टर में हुई, जो एनेसी शहर में लेक एनेसी की सीमा पर एक विस्तृत एस्प्लेनेड है।

घटनास्थल के एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, “हमने एक व्यक्ति को छोटे बच्चों पर हमला करते देखा, जाहिर है कि वे (बच्चे) ही उसका निशाना थे। जब लोगों ने उसे डराने की कोशिश की, तो वह चला गया और फिर पुलिस ने हस्तक्षेप किया। वह अंग्रेजी बोलता था। शुरुआत में, हम सभी ने सोचा कि यह कोई ड्रामा है, लेकिन लोगों के रोने के साथ, हमें एहसास हुआ कि यह वास्तविकता है।” अन्य प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि उन्हें लगता है कि उन्होंने उस आदमी को पहले भी देखा था। उन्होंने कहा कि वह शख्स उन्हें सीरियाई शरणार्थी लगता है और कई दिनों से झील के आसपास भटक रहा था।

एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि शहर में झील के पास एक पार्क में गुरुवार को सुबह 9:45 पर चाकू से लैस एक व्यक्ति ने तीन साल की उम्र के बच्चों के एक समूह पर हमला कर दिया। आंतरिक मंत्री गेराल्ड डर्मैनिन ने ट्वीट कर बताया कि “सुरक्षा बलों की मुस्तैदी के चलते अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है।”