दिल्ली में कोरोना से हालात बेकाबू , सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता अस्पताल में भर्ती

कुछ दिनों पहले सुनीता केजरीवाल की कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद से वह होम क्वारनटीन थीं और घर पर ही इलाज करा रही थीं. इसके साथ ही मुख्यमंत्री केजरीवाल ने भी खुद को क्वारनटीन कर लिया था, लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी.

बता दें, 1993 बैच की भारतीय राजस्व सेवा (IRS) की अधिकारी रहीं सुनीता और अरविंद केजरीवाल करीब 26 साल पहले मसूरी में नेशनल एकेडमी ऑफ एडमिनिस्‍ट्रेशन में मिले थे. दोनों साथ-साथ आईआरएस अधिकारी बने

सुनीता केजरीवाल ने इनकम टैक्स विभाग में 22 साल नौकरी करने के बाद साल 2016 में वॉलंटियरी रिटायरमेंट (VRS) ले लिया था. बताया गया कि वो अपने पति को सपोर्ट करने के लिए ऐसा कर रही हैं. फिलहाल वह घर पर रहकर ही अपने परिवार की जिम्मेदारी संभाल रही हैं.

उन्होंने लिखा, ‘यह बात मुझे परेशान कर रही है कि मेरी भाभी सुनीता केजरीवाल को मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह कोरोना पीड़ित हैं. वह काफी मजबूत इच्छाशक्ति वाली महिला हैं, इसलिए कोई कोरोना उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकता. वह हमेशा मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़ी रही हैं. उनकी जल्दी ठीक होने के लिए आइए हमलोग दुआ करते हैं.

वहीं बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने भी एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के कोरोना संक्रमित होने के कारण साकेत के मैक्स अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर पता चली. ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें.

दिल्ली में कोरोना से हालात बेकाबू हो रहे हैं. इस बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल को साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की पुष्टि की है.