भूख हड़ताल पर बैठीं निशा रावल, जानिए क्या है वजह

कंगना रनौत होस्टेड शो ‘लॉकअप’ लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। अनाउंसमेंट के बाद से लगातार विवादों में बना हुआ ये शो MX Player और ALT बालाजी पर बिलकुल फ्री में प्रसारित किया जा रहा है।

इसलिए लिए किसी तरह का कोई सब्सक्रिप्शन भी लेने की जरूरत नहीं है। शो के पहले ही एपिसोड से इसमें जबरदस्त ड्रामा और कॉन्ट्रोवर्सी देखने को मिल रही है। हालिया एपिसोड में ऐसा देखने को मिला कि कंटेस्टेंट निशा रावल भूख हड़ताल पर बैठ गईं और उन्हें बाकी कैदियों का भी खूब सपोर्ट मिला।

अब सवाल ये उठता है कि निशा आखिर भूख हड़ताल कर क्यों रही हैं? असल में बिग बॉस हाउस की तरह कंगना रनौत के लॉकअप में भी आपको बुनियादी जरूरतों के लिए परफॉर्म करना पड़ता है। निशा रावल चाहती हैं कि उनकी बुनियादी जरूरत की चीजें उन्हें वापस की जाएं और हर किसी ने लॉकअप में उनका सपोर्ट किया है।

मालूम हो कि लॉकअप में डालने से पहले सभी कंटेस्टेंट्स से उनकी बुनियादी जरूरत की चीजें वापस ले ली गई थीं। उन्हें घर में जाने से पहले कोई भी तीन चीजें अपने साथ ले जाने की चॉइस दी गई थी। इस भूख हड़ताल की वजह से निशा को उनकी जरूरत की चीजें वापस कर दी गईं, लेकिन उनकी जिद है कि जेल में मौजूद सभी लोगों को उनकी चीजें वापस की जाएं।