सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किसिंग सीन करती नजर आई सोनिया राठी, तेजी से वायरल हो रहा विडियो

इससे पहले भी दोनों का किसिंग सीन खूब वायरल हुआ था. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहे थे. वायरल हुए उस सीन को भी खुद एकत कपूर ने ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था. बता दें, एकता आने वाली सीरीज की प्रोड्यूसर हैं.

वायरल हो रहे वीडियो को एकता कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इसमें सोनिया राठी (Sonia Rathee) एक पार्टी में डांस करती नजर आ रही हैं. वे शराब के नशे में हैं और उन्हें बार-बार सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) को किस करने वाला मोमेंट याद आ रहा है.

सोनिया राठी ने इस वीडियो में शिमरी साड़ी कैरी की है. सिद्धार्थ पार्टी में मौजूद कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. वीडियो में उनके किसिंग मोमेंट की बस छोटी-छोटी झलकियां दिखाई गई हैं.

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की चर्चा आए दिन होती रहती हैं. कभी उनके लुक्स को लेकर वे चर्चा में रहते हैं तो कभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिश्ते को लेकर.

इस बार सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा की वजह कुछ और ही है. बीते दिनों उनका सोनिया राठी के साथ एक इंटेंस किसिंग सीन वायरल हुआ था, जो कि उनकी आने वाली वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 के लिए फिल्माया गया था. इस तस्वीर ने सबके होश उड़ा दिए थे. अब इसी वीडियो के आगे का अंश वायरल हो रहा है. फैंस लगातार इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं.