‘बिग बॉस 13’ के विनर बनते ही सिद्धार्थ ने दिया बड़ा बयान, कहा रश्मि को…

सिद्धार्थ से सवाल किया गया कुछ दर्शक मेकर्स पर पक्षपात करने का आरोप लगा रहे हैं। उनका कहना है कि सिद्धार्थ इस शो के फिक्स्ड विजेता हैं।

 

सिद्धार्थ ने कहा- ‘ऐसी बातों पर आप क्या कह सकते हैं। मैंने लंबे सफर के बाद इस खिताब को जीता है। जो लोग ऐसे सवाल करते हैं उनकी सोच पर दुख होता है।अगर आप इस सीजन को शुरुआत से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि मेरे लिए ये सफर आसान नहीं था।’

सिद्धार्थ ने आगे कहा- ‘इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप अपने हर सवाल का जवाब नहीं दे सकते।’ शो में घरवालों के मुद्दों को सुलझाने के लिए सलमान के हस्तक्षेप पर सिद्धार्थ ने बताया कि सलमान बहुत बढ़िया तरीके से मामलों को सुलझाते हैं।

उन्होंने कहा, ‘वैसे भी किसी के साथ पक्षपात करके उन्हें मिलेगा क्या? मैंने शो में बहुत कुछ किया है, और मैं उसकी सफाई भी देता था कि मैंने ये क्यों किया है।’

बिग बॉस 13′ का शो शुरुआत से ही विवादों में रहा है। शो के मेकर्स पर पक्षपात करने का आरोप पहले दिन से ही लग रहा है। उनका कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) शो के फिक्स्ड विजेता हैं।

इस बात को और जोर तब मिला जब सिद्धार्थ ने ‘बिग बॉस 13’ जीत लिया है। इस बारे में जब सिद्धार्थ से पूछा गया तो उन्होंने बेबाक अंदाज में जवाब दिया।