सिद्धार्थ मल्होत्रा को लेकर कियारा आडवाणी ने किया ये बड़ा खुलासा , बताई अपने दिल की बात

अपनी खास बातचीत के दौरान कियारा ने अपने और सिद्धार्थ के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है. कियारा ने बताया है कि ‘मैं और सिद्धार्थ दोनों ही अपने काम को लेकर बेहद प्रोफेशनल हैं क्योंकि हम दोनों को ही अपने सीन को परफेक्ट बनाने के लिए बहुत तैयारी करने में मजा आता है.

 

सिद्धार्थ को किताबें पढ़ने की आदत है. यह बिल्कुल वैसा ही है जैसा मैं किसी फिल्म में काम करना पसंद करती हूं. एक दोस्त की तरह मैं ये जरूर कहना चाहूंगी कि वो मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. इसके अलावा वो एक दम बिंदास व्यक्ति हैं और उनके साथ समय बिताना मुझे खूब पसंद आता है.’

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘शेरशाह’ को खूब प्रोमोट कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने 7 साल पूरे किए हैं.

जिसके बाद अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ में हमें सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ये फिल्म अब काफी चर्चा में बनी हुई है.

इस फिल्म में हमें परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन की कहानी देखने को मिलने वाली है. इस फिल्म में हमें कियारा, विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. जहां इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्रम बत्रा की भूमिका में नजर आएंगे. पिछले कई महीनों से ये खबर भी सुर्खियों में है कि कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.