श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर आग

पलक तिवारी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट का वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह फर्श पर बिछे एक सफेद चादर पर बैठकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं।

इस दौरान पलक ने लाइट ग्रीन कलर की डीप नेक फ्रॉक पहनी है। इस दौरान पलक अलग-अलग एक्सप्रेशन के पोज देती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में पलक की मासूम अदाओं को देख फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

कुछ ही घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अबतक हजारों फैंस लाइक कर चुके हैं। वहीं इस पर कमेंक कर एक फैंन लिखा, ‘मनमोहक मंत्रमुग्ध कर देने वाली सुंदरता…।’ वहीं एक ने लिखा, ‘एक कामदेव अभी-अभी मरा…।’

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रह हैं। पलक आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

पलक अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने में जुटी हैं। पलक की हर तस्वीर और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही वायरल हो जाते हैं। इसी बीच पलक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस के होश उड़ा रहा है। इस वीडियो में स्टार किड के एक्सप्रेशन देख आप भी दंग रह जाएंगे।