श्वेता तिवारी ने कर ली तीसरी शादी, तेजी से वायरल हो रही तस्वीरें…

श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद काफी बढ़ गया है। बीते दिनों अभिनव कोहली ने श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा और उन्होंने उनके बेटे रेयांश से न मिलने देने का आरोप लगाया। साथ ही अभिनव कोहली ने यह भी कहा कि अगर श्वेता उनके नोटिस का जवाब नहीं देती हैं तो वह सोचेंगे कि आगे क्या करना है।

 

बता दें कि शादी के कुछ साल बाद ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। श्वेता ने अपने पति पर घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था। दोनों का एक बेटा रेयांश है। श्वेता ने पहली शादी राजा चौधरी से की थी। राजा चौधरी से उनकी एक बेटी पलक हुईं। श्वेता और राजा की यह शादी 14 साल तक चली।

दरअसल तस्वीर श्वेता तिवारी के टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन के सेट से है। सीरियल में एक वेडिंग शूट हुआ था। इसमें श्वेता गुनीत सिक्का के रोल में हैं जबकि वरुण बडोला अंबर शर्मा का किरदार कर रहे हैं। शादी के एक सीक्वेंस के दौरान दोनों कलाकार दूल्हा दुल्हन बने नजर आ रहे हैं।

तस्वीर देखने के बाद श्वेता के प्रशंसक भी हैरान हैं और पूछ रहे हैं कि क्या अभिनेत्री ने तीसरी शादी कर ली है? वायरल हुई तस्वीर में श्वेता ने लाल रंग का लहंगा पहना है। उनके साथ अभिनेता वरुण बडोला भी नजर आ रहे हैं। दोनों मस्ती करने के अंदाज में खड़े हुए हैं।

श्वेता तिवारी टीवी की व्यस्त अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी पर निभाए अपने किरदार के अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनकी शादीशुदा जिंदगी में दरार पैदा हो गई है। इस बीच श्वेता तिवारी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह शादी के लाल जोड़े में नजर आ रही हैं।