श्वेता तिवारी ने अपनी अदाओं से लोगों को किया पागल, देख भड़के पति अभिनव कोहली

आप देख सकते हैं श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर एक के बाद एक कई वीडियोज शेयर की है। इस वीडियो में अभिनव कोहली काफी परेशान नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में अभिनव कोहली ने इस बात का खुलासा किया है कि श्वेता तिवारी उनके बेटे को होटल के एक कमरे में बंद करके केपटाउन चली गई है।

जी दरअसल वीडियो में अभिनव कोहली कह रहे हैं, ”श्वेता तिवारी ने मुझसे ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में जाने की इजाजत मांगी थी। मैंने श्वेता तिवारी को केपटाउन जाने से मना किया था।

मेरे इनकार के बाद भी श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की शूटिंग करने चली गई। कोरोना काल में श्वेता तिवारी ने अपने बच्चों को होटल के एक कमरे में बंद कर दिया है।” वही आगे अभिनव कोहली ने बताया कि वह इस बात से परेशान हैं कि उनका बेटा रेयांश उनके साथ केपटाउन नहीं गया है।

टीवी जगत में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी को आप जल्द ही ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखने वाले हैं. जी हाँ, वह इस शो का हिस्सा बनने वाली हैं।

बीते दिनों ही श्वेता तिवारी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की टीम के साथ साउथ अफ्रीका के खूबसूरत शहर केपटाउन के लिए निकल चुकीं हैं. अब इन सभी के बीच श्वेता तिवारी मुश्किलों में घिर गई हैं। जी दरअसल हाल ही में श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने एक बार फिर से अदाकारा पर अपने बेटे रेयांश को गायब करने का आरोप लगाया है।