श्रद्धा कपूर ने शेयर किया अजीबोगरीब पोस्ट, देख फैस के उड़े होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) हमेशा से ही अपनी लवलाइफ पर कुछ भी बोलने से बचती रही हैं। बॉलीवुड गलियारे से हमेशा यही बात सामने आई कि वह फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठा (Rohan Shrestha) को डेट कर रही हैं।

दोनों कॉलेज के समय से ही एक-दूसरे को जानते हैं और लम्बे समय से दोनों की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा कपूर और रोहन श्रेष्ठा की राहें अब हमेशा-हमेशा के लिए अलग (Shraddha Kapoor and Rohan Shrestha Breakup) हो चुकी हैं। इस बीच श्रद्धा कपूर की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में दावा किया है कि श्रद्धा और रोहन ने 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद रिश्ता खत्म कर लिया है। यह फैसला दोनों ने फरवरी के महीने में ही लिया है। बता दें कि दोनों के ब्रेकअप की खबर को इस बात से भी हवा मिल रही है कि श्रद्धा कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में रोहन श्रेष्ठा शामिल नहीं हुए थे।

बीते 3 मार्च को ही श्रद्धा कपूर ने गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और वहां से लौटते वक्त वह एयरपोर्ट पर अकेली ही नजर आई थी। फिलहाल तो दोनों की ओर से ब्रेकअप की खबर पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन इस बीच श्रद्धा कपूर के इंस्टाग्राम पर नया पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है। श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर नो मेकअप लुक की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है, ‘और सुनाओ..???’