शादी समारोह में दर्दनाक हादसे, मृतकों को चार लाख रुपये का मुआवजा देने का एलान

बिहार के मुजफ्फरपुर में बीते सोमवार की रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें कुल पांच लोगों को मौत हो गई और दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। बता दें कि सड़क हादसे में मरने वाले चार लोग एक ही परिवार के थे। वहीं पांचवें मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी आलोक रंजन घोष और एसएसपी मनोज कुमार एसकेएमसीएच पहुंचे। जिलाधिकारी आलोक रंजन ने घटना को ह्रदयविदारक बताते हुए कहा कि इस दुर्घटना में सभी मृतकों को 4-4 लाख रुपये की राशि दी जाएगी। वहीं घायलों के इलाज में भी सहायता की जाएगी।

शादी के कार्यक्रम से लौट रहा था परिवार

यह सड़क हादसा देर रात थाना के दादर पुल के पास हुआ। प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मवीर पासवान काफी लंबे समय से हैदराबाद में नौकरी करता था। वो एक शादी के सिलसिले में हैदराबाद से गांव आ रहा था। बीती रात मुजफ्फरपुर स्टेशन पर उतरने के बाद वो ऑटोरिक्शा लेकर गांव जा रहा था। इसी वक्त रास्ते में दादर पुल के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दिया।

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

इस टक्कर में धर्मवीर पासवान, उनकी पत्नी रंजू देवी, दो बेटे ( बिरजू और साजन ) की मौत हो गई। जबकि उनकी दो बेटियां माधुरी और सोनी गंभीर रूप से घायल हो गईं। दोनों का आईसीयू में इलाज चल रहा है। घटना की सूचना जब परिजनों को दी गई तो घर में कोहराम मच गया। दुर्घटना में मृत पांचवें व्यक्ति की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।