Saturday , August 8 2020 18:08
Breaking News

शिवराज सिंह को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, अस्पताल में उनका…

सीएम शिवराज ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “यदि रक्षा बंधन के इस अवसर पर भाई के यहां जाना सुरक्षित न हो, तो बिना जाए फोन पर, सोशल मीडिया के माध्यम से भी संपर्क कर पर्व मनाया जा सकता है. सावधानी में ही सुरक्षा है. बहनों को ढेर सारा स्नेह और शुभकामनाएं!”

उन्होंने कहा कि रक्षाबंधन, भाई और बहनों के बीच स्नेह का बंधन है. भाई अपनी बहनों की रक्षा करे, बहनों का आशीष भी भाइयों को मिले; लेकिन इस समय कोरोना से सुरक्षा सबसे जरूरी है. इसलिए रक्षा बंधन का त्योहार पूरी सावधानी से मनाएं. ऐसा न हो कि रक्षा का बंधन असावधानी के कारण कोरोना संक्रमण को ले आए.

सीएम शिवराज ने ट्वीट करके कहा, “कल रक्षाबंधन है, आज अस्पताल से ही प्रदेश की सब बहनों को शुभकामनाएं दे रहा हूं. प्रदेश की मेरी सभी बहनें स्वस्थ, प्रसन्न और सुखी रहें. आपका भाई मां, बहन और बेटियों के सशक्तिकरण का काम पूरी ताकत से करता रहेगा.”

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, “आज अस्पताल में मेरा नौंवा दिन है. मैं स्वस्थ हूं, कोरोना का कोई लक्षण नहीं है. सुबह सैम्पल RT-PCR टेस्ट के लिए लिया गया है. रिपोर्ट निगेटिव आई तो कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी.”

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) इन दिनों कोरोनावायस (Coronavirus) का इलाज कर रहे हैं. सीएम शिवराज ने ट्वीट करके बताया है कि आज अस्पताल में उनका नौंवा दिन है. वो स्वस्थ हैं और कोरोना का कोई लक्षण नहीं है.

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!