शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविशंकर प्रसाद पर कसा तंज, कह डाली ये बात

संजय राउत ने नाम लेते हुए बताया कि नये कंद्रीय पंचायती राज मंत्री कपिल पाटिल और स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती पवार पहले राकांपा में थे. सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्योग (एमएसएमई) मंत्री नारायण राणे पहले शिवसेना में थे।

 

महाराष्ट्र से केंद्रीय कैबिनेट में शामिल हुए चार नेताओं में से तीन भाजपा के नहीं है इन्हें अच्छे मंत्रालय मिले हैं. उन्होने प्रकाश जावड़ेकर को केंद्रीय मंत्रिमंडल से हटाये जाने पर अफसोस भी जाहिर किया.

उन्होंने महाराष्ट्र से शामिल किये गये मंत्रियों का जिक्र करते हुए कहा महाराष्ट्र से जिन मंत्रियों को शामिल किया गया है उनमें मूल रूप से शिवसेना और एनसीपी में शामिल रहे सदस्य हैं।

भारतीय जनता पार्टी को हमारा आभार व्यक्त करना चाहिए. हमारी पार्टी के प्रतिभावान नेता उनकी पार्टी में शामिल हुए और अब उन्हें मंत्रिमंडल में जगह मिली है. ये अच्छा काम करेंगे और भारत और महाराष्ट्र की प्रगति में योगदान देंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कैबिनेट में हुए फेरबदल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, प्रकाश जावड़ेकर और थावरचंद गहलोत को इस्तीफा देना पड़ा. नये मंत्रियों को योग्यता के आधार कैबिनेट में जगह मिली है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर फैसले को मास्टरस्ट्रोक बताने वाले रविशंकर प्रसाद इस फैसले पर क्या कहेंगे. इस मास्टरस्ट्रोक ने उन पर वार किया है. उपरोक्त बातें शिवसेना सांसद संजय राउत ने कही है. रविशंकर प्रसाद को हटा दिया गया है.