शर्लिन चोपड़ा ने शेयर की ये फोटो, देख लोग हुए पागल

आप सभी देख सकते हैं इसी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जो दिल छू लेने वाली है. इस समय शर्लिन के इस ट्वीट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

 

इसके साथ ही लोग इस पर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वैसे शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने बोल्ड वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर शर्लिन के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

शर्लिन हर दिन अपने फैंस को एक नया लुक दिखाती हैं जो उनके फैंस के दिल को छू जाता है. आप सभी को बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड हीरोइनों की बात होती है .

तो उनमें शर्लिन चोपड़ा का नाम सबसे पहले लिया जाता है. शर्लिन चोपड़ा भारत की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने प्लेबॉय मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था.

वहीं वह फिल्म ‘कामसूत्र 3-D’ में भी अपना बोल्ड अंदाज दिखा चुकीं हैं.शर्लिन चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार शर्लिन चोपड़ा का एक नया अंदाज सामने आया है जो दिल को छू लेने वाला है. वैसे तो वह हर दिन बोल्ड हो जाती हैं लेकिन इस बार कुछ अधिक ही बोल्ड नजर आईं हैं.

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इस ट्वीट में एक कविता लिखी है. जी दरअसल शर्लिन ने लिखा, ‘वो अल्फ़ाज़ ढूँढते रहे गए..और हम आँखों से ग़ज़ल कहे गए.