शिल्पा शेट्टी का नया हेयरस्टाइल देख उड़े फैस के होश , इंटरनेट पर तेजी से हो रहा वायरल

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो अपने सेहत और फैशन को लेकर बहुत सजग रहती हैं. वो समय-समय पर अपने योग के वीडियोज सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं.

इसी बीच शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया जिसमें को बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रही हैं. जिसे उनके फैंस देख कर बहुत हैरान हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने अपने नए एक्सपेरिमेंटल हेयर कट के साथ एक रील वीडियो शेयर की है. वीडियो में शिल्पा खुद नजर आ रही हैं. ये वीडियो उनके वर्कआउट का वीडियो है लेकिन उनके पहले शिल्पा अपने बालों मेसी लुक देते हुए दिखाई दे रहीं हैं. साथ ही साथ वो फैंस को अपने नए हेयरकट से भी रूबरू करा रहीं हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है उन्होंने पीछे के बाल पूरी तरह से कटवा लिए हैं या यूं कहें पीछे का पूरा हिस्सा मुंडवा लिया.

शिल्पा शेट्टी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि आप बिना रिस्क लिए और अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आए बिना हर दिन नहीं रह सकते. चाहें वो अंडरकट बज कट हो या मेरा नया एरोबोक वर्कआउट : द ट्राइबल स्क्वैट्स. उन्होंने आगे अपने बॉडी के हिस्से को मजबूत बनाये रखने को बात लिखी है और अपने फॉलोवर्स को एक्सरसाइज के गुण भी बताए हैं.