शिल्पा शेट्टी के पति को नहीं मिली बेल, अब हो सकता है ऐसा…

पोर्न फिल्म कंटेंट बनाने और उसे ऐप पर अपलोड करने के मामले में मुख्य आरोपी राज कुंद्रा को लेकर आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। मुश्किल की इस घड़ी में राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को बॉलीवुड का सपोर्ट भी नहीं मिल रहा है।

यहां तक कि राखी सावंत, सोना मोहपात्रा जैसे लोगों को छोड़ दें तो बॉलीवुड से कोई भी बड़ा शख्स शिल्पा के बचाव में आगे नहीं आया है। बता दें कि शिल्पा पिछले 30 साल से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। वो लोगों के सुख-दुख में अक्सर उनका साथ देती नजर आई हैं।

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्न फिल्म बनाने के केस में फिलहाल 14 दिन की कस्टडी में जेल में है। वे जब से गिरफ्तार हुए तभी से बेल के लिए अर्जी लगा रहे है और हर बार कोर्ट उनकी याचिका खारिज कर देता है।

इसी बीच खबर सामने आई है कि कुंद्रा की अंतरिम जमानत पर फैसला मुंबई की सेशन कोर्ट में अब 2 अगस्त को होगा। मुंबई की सेशन कोर्ट में कुंद्रा के महाराष्ट्र साइबर विभाग मामले में उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर अपना आदेश 2 अगस्त सुनाने की बात कही है।

शुक्रवार को समय की कमी की कारण फैसला 2 अगस्त तक टाल दिया गया। बता दें कि 19 जुलाई को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को उनके घर से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उनपर कई आरोप लगाए गए हैं।