फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर शिल्पा शेट्टी ने किया ये बड़ा खुलासा , जानकर लोग हुए हैरान

हांलाकि, अब खबरें आ रही हैं कि, ‘हंगामा 2’ के मेकर्स के लिए ये डील काफी मुश्किलों भरी रही । 30 करोड़ में बिकी इस फिल्म के लिए मेकर्स की तरह से असल में बड़ी कीमत मांगी गई थी। लेकिन, किसी बड़े सितारे के ना होने के चलते हाथ लगे सिर्फ 30 करोड़ रुपये।

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक “उन्होंने(हंगामा 2 प्रोड्यूसर रतन जैन) वास्तव में बड़ा अमांउट मांगा था, क्योंकि निर्देशक प्रियदर्शन की पहली ‘हंगामा’ हिट थी। लेकिन वह 18 साल पहले था। आज की पीढ़ी आगे बढ़ चुकी है। साथ ही, फिल्म में कोई फेस वैल्यू (बड़े सितारे) नहीं है। OTT पर बड़े सितारें नहीं बल्कि अच्छा कंटेंट बिकता है।’

कोरोना-काल में सिनेमाघरों पर ताले जड़े हैं। जिसके चलते ज्यादातर फिल्ममेकर्स फिल्मों की रिलीज़ को लटकाने की बजाए अपनी फिल्मों को सीधा ओटीटी प्लेट्सफॉर्मस पर रिलीज़ करना फायदामंद समझ रहे हैं।

हांलाकि अब ओटीटी प्लेट्सफॉर्मस पर फिल्मों को रिलीज़ करना और मुंहमांगी कीमत वसूलना भी फिल्ममेकर्स के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है।

ताज़ा उद्दाहरण शिल्पा शेट्टी की कमबैक फिल्म ‘हंगामा 2’ का है। कुछ ही दिनों पहले खबरें आई थीं कि डायरेक्टर प्रियदर्शन ने अपनी फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की बजाए डिजिटली रिलीज़ करने का फैसला लिया है। शिल्पा शेट्टी के कमबैक चलते चर्चा बटोर रही इस फिल्म के राइट्स को OTT प्लेटफॉर्म डिज़्नी+हॉटस्टार ने 30 करोड़ की कीमत में खरीद लिये हैं।