शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये फोटो, देख फैंस ने कहा-मार डाला

शिल्पा का यह लुक फैंस के साथ-साथ सेलेब्स को काफी पसंद आ रहा हैं। एक्ट्रेस बीनू काक ने कमेंट करते हुए लिखा..मार डाला हाल में ही शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बेटी समिशा का पहला जन्मदिन 15 फरवरी को था।

इस मौके पर शिल्पा ने खूबसूरत वीडियो शेयर किया था। जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘आपके मुंह से मम्मा सुनकर बहुत अच्छा लगता है, आप आज 1 साल की हो गई हैं, और यह मेरे लिए सबसे बड़ा गिफ्ट है। आपके चेहरे पर यह प्यारी सी मुस्कान। आपके पहले दांत से लेकर पहले शब्द तक। आपकी पहली मुस्कान से लेकर आपके पहले पहल रेंगना तक ..।’

शिल्पा ने इस लुक के साथ मिनिमल मेकअप, मैट लिपस्टिक के साथ बालों को ओपन किया हुआ था। वहीं ज्वैलरी के ग्रीन कलर के ईयररिंग्स के साथ ब्रेसलेट और रिंग पहनी हुई थी।

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। उनके लुक की बात करें तो उन्होंने नीतू अरोड़ा के फैशन ब्रांड से मस्टर्ड कलर का बोल्ड शोल्डर गाउन पहना। जिसमें क्रिस्टल का भी इस्तेमाल किया गया है।

बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेत्रियों में जानी जाने वाली शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों और वीडियों से फैंस को हमेशा चौका देती हैं। हाल में ही शिल्पा ने येलौ कलर का गाउन पहनकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा।