शिखर धवन ने की मयंक अग्रवाल की तारीफ , आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए…

भारतीय टीम के बाएं हाथ के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बुधवार को मयंक अग्रवाल की तारीफ की है, जिनके साथ वे आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के लिए ओपनिंग करने वाले हैं। धवन ने कहा है कि आईपीएल 2022 में मयंक के साथ पारी की शुरुआत करने के वे आनंद उठाएंगे।

धवन ने मयंक को ग्रेट कैरेक्टर कहा है। धवन इससे पहले कुछ सीजन तक दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स ने उनको मेगा ऑक्शन में 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा है।

36 वर्षीय शिखर धवन पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलेंगे। पंजाब की टीम का पहला मुकाबला इस सीजन में 27 मार्च को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। शिखर धवन ने अपने फाउंडेशन के लॉन्च पर कहा, “मयंक अब काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं। वह एक ग्रेट कैरेक्टर है और साथ ही एक मजाकिया आदमी है, इसलिए मुझे पंजाब किंग्स के लिए उसके साथ पारी की शुरुआत करने में मजा आएगा।”

पंजाब की टीम संरचना के बारे में पूछे जाने पर बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा कि टीम में युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है। उन्होंने कहा, “हमारे पास युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण है, जो हमारी टीम को काफी मजबूत बनाता है और हम आगामी आईपीएल सत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।” शिखर भारत के वनडे सेटअप में लगातार बने हुए हैं, लेकिन पिछले काफी समय से उन्हें टी20 टीम में जगह नहीं मिली है। यहां तक कि वे 2021 टी20 विश्व कप के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, अनुभवी ओपनर अपने चयन को लेकर चिंतित नहीं हैं।