बाथटब में पति के साथ नजर आई शेफाली जरीवालाह मचा हडकंप

Share & Get Rs.

वहीं हाल ही में उन्हें बिगबॉस 13 (BiggBoss 13) में बतौर कंटेस्टेंट देखा गया जहां वे अपनी स्ट्रेटजी को लेकर खूब लाइमलाइट में बनी रहीं। वहीं क्या आपको पता है ‘.

कांटा लगा’ सॉन्ग के लिए शेफाली को कितने पैसे मिले थे। नहीं? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि इस सुपरहिट गाने के लिए आखिर शेफाली को कितनी रकम मिली थी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शेफाली ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें उस गाने के लिए 7000 फीस दी गई थी।

बता दें कि 90 के दशक का सुपरहिट गाना ‘कांटा लगा’ (Kaanta laga) के रीमिक्स में धमाकेदार डांस कर शेफाली जरीवाला (Shefali jariwala) ने चारों तरफ तहलका मचा दिया था।

इस गाने को दर्शकों ने इतना प्यार दिया कि शेफाली ज़रीवाला अपने पहले गाने से ही रातों रात स्टार बन गईं। इसके बाद इंडस्ट्री में उन्हें कई सारे ऑफर्स भी मिले।

शेफाली ने नीले रंग की प्रिंटेड बिकिनी पहन रखी हैं। शेफाली ने तस्‍वीरें शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है- हम। वहीं शेफाली जल्‍द ही ‘खतरों के ख‍िलाड़ी 12’ (Khatron ke Khiladi 12) में भी नजर आने वाली हैं।

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की खूबसूरत कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने पति पराग त्यागी (Parag Tyagi) के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की है।

शेफाली और पराग मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। शेफाली ने जो फोटोज शेयर की हैं उनमें उन्होंने बिकनी पहनी हुईं हैं और बाथटब में एन्जॉय कर रहीं हैं।

 

 

 

 

 

 

 

Share & Get Rs.