शेफाली जरीवाला ने शेयर की ये नयी फोटो, देख लोग हुए हैरान

बीते दिनों इस पर बात करते हुए अभिनेत्री ने बताया था कि उनके पति पराग त्यागी और वो इसके लिए तैयार है। अभिनेत्री के इस फैसले में उनके पति उनके साथ हैं।

उन्होंने बताया था कि वो हमेशा से चाहती थी की एक बच्ची को गोद लूं। हालांकि ये प्रक्रिया आसान नहीं है इस पर कागजी कार्यवाही शुरू हो चुकी हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो अपने इस बच्चे के साथ उत्साहित हैं बच्चे को संभालना आसान काम नहीं है लेकिन इसके बावजूद वो इसे करना चाहती हैं।

जल्द ही शेफाली जरीवाला के घर में बच्चे की किलकारियां गूंजेंगी। अभिनेत्री ने ये फैसला बिग बॉस 13 से बाहर आने के बाद लिया था।

छोटे परदे के मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आने वाले शेफाली जरीवाला इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। इसका कारण ये है कि ​शेफाली जरीवाला जल्द ही मां बनने वाली है।

जी हां उनके घर में एक नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है, ऐसे में वो काफी ज्यादा उत्साहित हैं। शेफाली जरीवाला मां बनना चाहती हैं .

इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने ने कहा था कि वो जल्द ही मां बनने जा रही हैं। आपको बता दें कि शेफाली एक बच्चे को गोद लेने जा रही है।