शेफाली जरीवाला ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा , देख फैसं हुए पागल

शेफाली ज़रीवाला ने पिछले दिनों भी कुछ हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें वो बिल्कुल कहर ढा रही हैं। इन फोटोज में उन्होंने रेड बिकिनी पहनी हुई है और पूल में पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं अपनी इन लेटेस्ट खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए शेफाली ने कैप्शन में लिखा है – ‘मेजर थ्रोबैक।

लेकिन इस बार शेफाली की पिक्चर में हॉटनेस का डबल डोज है क्योंकि इस बार पूल में वो अकेली नहीं उतरी हैं बल्कि पति को साथ लेकर पानी का मज़ा ले रही हैं। शेफाली जरिवाला की ये हॉट फोटोज पानी में आग लगाने का काम कर रही हैं।

फोटो में देखा जा सकता है कि उन्होंने कलरफुल प्रिंटेड बिकिनी पहन रखी है वहीं उनके साथ पति पाग त्यागी भी शर्टलेस नजर आ रहे हैं। इन दोनों की ये हॉट एंड सिज़्जलिंग फोटो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाने में कामयाब हो रही है। इस जोड़ी ने अपने गोवा के दिनों को याद करते हुए ये थ्रोबैक तस्वीर फैंस के साथ साझा की है।

इंडस्ट्री में कांटा लगा गर्ल के नाम से फेमल एक्ट्रेस शेफाली ज़रीवाला(Shefali Jariwala) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पास सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है।

शेफाली वैसे तो किसी टीवी शो या सिनेमा में ज्यादा दिखाई नहीं देतीं मगर सोशल साइट्स पर अकसर उनके चर्चे होते रहते हैं। वजह है उनकी हॉट एंड सिज्ज़लिंग फोटोज।

शेफाली अपने फैंस की धड़कने बढ़ाने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। आए दिन वो अपने सोशल साइट पर एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर लोगों को दातों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।