34 की उम्र में तीसरी बार मां बनने जा रहीं ये एक्ट्रेस , पति को बताया ऐसा…

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अक्टूबर 2016 में डिनो लालवानी से शादी की थी। इसके बाद मई 2017 में उन्होंने अपने पहले बेटे जैक को जन्म दिया था। उसके बाद लीजा ने 2020 फरवरी में दूसरे बच्चे लियो को जन्म दिया ।

 

लीजा ने सोशल मीडिया पर खुद इसकी जानकारी दी थी। लीजा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। फोटोशूट से लेकर वैकेशन और अब प्रेग्नेंसी लीजा खुलकर अपनी फोटोज फैंस के साथ शेयर कर

बता दे कि, लीजा हेडन बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से हैं, जिन्हें लीड रोल तो नहीं मिला लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी खूबसूरती और बिंदास ऐक्टिंग की वजह से अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। लीजा एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सुपर मॉडल भी हैं।

वो 2017 में पहली प्रेग्नेंसी के दौरान भी खूब सुर्खियों में रही थीं। पहली और दूसरी प्रेग्नेंसी भी लीजा ने खूब इंजॉय की वहीं अब वह तीसरी बार भी ऐक्ट्रेस बिंदास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय करती हुई नजर आ रही हैं।

पिक्चर में लीजा हेडल लहरों के बीच बिकिनी में नजर आ रही हैं। साथ ही उन्होंने सिर पर हैट भी लगाया हुआ है। फोटो में लीजा खूबसूरत नजारे को इंजॉय करती दिख रही हैं।

लीजा हेडन का ये पोज और अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है। फैन्स उनके इस फोटो पर जमकर कमेंट्स और लाइक भेज रहे हैं, साथ ही उन्हें तीसरी बार मां बनने के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

वही लीजा ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “जनवरी 2021।” बता दें कि एक्ट्रेस की यह तस्वीर जनवरी 2021 में हॉन्ग कॉन्ग की है। वही लिजा जल्द ही तीसरी बार मां बनने वाली हैं। कुछ दिन पहले ही ऐक्ट्रेस ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की थी कि आने वाले जून माह में उनके घर एक नन्ही परी आने वाली है।

जुड़ी रहती हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस लीजा हेडन (Lisa Haydon) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में लीजा हेडन एक बार फिर खूब सुर्खियों में छाई हैं।

दरअसल, एक्ट्रेस तीसरी बार प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह बीच पर अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।