पति के साथ बेड पर मस्ती करती नजर आई गौहर खान, की ऐसी हरकत विडियो हो गया वायरल

सोशल यूजर के ‘इस्लाम में महिला की जगह मर्द के पैरों में होती है’ का जवाब देते हुए गौहर खान ने लिखा, ‘नहीं इसे दोस्ती और प्यार कहते हैं। इस्लाम में औरतों को ना पुरुष से ऊपर बताया गया है और ना ही नीचे बल्कि वो पुरुष के बराबर होती हैं जिससे वो उसके दिल के करीब रह सकें।

कुछ बोलने से पहले सीखो। इसके बाद गौहर ने इस शख्स को ब्लॉक कर दिया। बता दें कि बीते साल दिसंबर में गौहर ने जैद से शादी की थी। गौहर टीवी की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं। वो बिग बॉस-7 की विजेता रही हैं। गौहर बिग बॉस सीजन 14 में भी बतौर सीनियर कुछ हफ्ते के लिए शामिल हुई थीं।

इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं तो बड़ी संख्या में लोग इस पर कमेट भी कर रहे हैं। कई लोगों ने गौहर और जैद की जोड़ी की तारीफ की है। वहीं एक यूजर ने गौहर के सिर के पास जैद के पैर होने को लेकर लिखा कि दिख रहा है इस्लाम में महिला की जगह मर्द के पैरों में होती है। ये कमेंट गौहर को ऐसा नागवार गुजरा कि उन्होंने इस शख्स को जमकर सुना दी।

इस वीडियो में जैद दरबार और गौहर खान बेड पर लेटे हुए हैं। जैद ने शॉर्ट्स पहन रखा है तो गौहर भी कैजुअल में नजर हैं। जैद के पैर गौहर के सिर के पास अपने रखे हुए हैं।

बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। वीडियो में जैद और गौहर दोनों ही हल्केफुल्के अंदाज में दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान ने लिखा है- एक प्यार इस तरह का भी।

एक्ट्रेस गौहर खान शादी के बाद एक्टिंग से दूर हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वो काफी सक्रिय हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पति जैद के साथ शेयर किया है.

जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो गौहर और जैद दरबार के बेडरूम का है, जिस पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस पर एक यूजर ने ऐसा कमेंट भी कर दिया, जिस पर गौहर भड़क गई हैं।